Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images – Wallpaper , Photos In HD

1 MIN READ

Varun Dhawan का जन्म 24 अप्रैल 1987 को फिल्म निर्देशक डेविड धवन और करुणा धवन के यहाँ मुंबई में हुआ था। 2011 फिल्म, देसी बॉयज के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करने वाले निर्देशक रोहित धवन, वरुण के बड़े भाई है। वो  अभिनेता अनिल धवन के भतीजा है और अभिनेता सिद्धार्थ धवन के  चचेरे  भाई है।  Varun Dhawan एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। वरुण ने अपने अभिनय  की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर  से शुरू की। जो की 2012 में सबके सामने आयी थी।   इसके लिए उन्हें एक फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। लेकिन यह इससे पहले करन जौहर के साथ ही माइ नेम इज़ ख़ान (2010) नामक फिल्म में सहायक निर्देशक के रूप में साथ काम कर चुके हैं। इस पोस्ट में आपको Varun Dhawan images ,wallpapers और photo का बहुत अच्छा कलेक्शन मिलेगा।

 

Dekho Sexy Collection of  Varun Dhawan Images:

Varun Dhawan Images No. 1

Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images - Wallpaper , Photos In HD 1

Varun Dhawan ने अपने अभिनय की शुरुआत फिल्मो में करने से पहले 2010 में “my name is khan’ में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। और फिर Varun ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से अपनी शुरुआत की। इस फिल्म में Varun के प्रदर्शन और नृत्य को सहराया गया।

Varun Dhawan Images No 2

Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images - Wallpaper , Photos In HD 2

 

Varun Dhawan Images No. 3Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images - Wallpaper , Photos In HD 3
इस फिल्म के बाद Varun Dhawan की तारीफ हर कोई करने लगा। राजीव मसंद ने कहा की वास्तव में, वरुण यहाँ रहने के लिए आया है ! यह आसानी के साथ अनोखा और कमजोर दोनों दृश्यों से निपटने में सक्षम है  फिल्म फेयर में रवीना टंडन ने लिखा की ” वरुण आकर्षक है अपने शानदार नृत्य कौशल के लिए एक विशेष उल्लेख के लायक है “।

 

Download Bhagat Singh images, Photos of Shaheed-E-Azam

Varun Dhawan Images No.4

Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images - Wallpaper , Photos In HD 4

Varun Dhawan Wallpapers No 5Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images - Wallpaper , Photos In HD 5

2014 में वरुण धवन ने एक बार फिर करण जौहर की फिल्म “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” में आलिया भट्ट के साथ बहुत ही अच्छा काम किया। इस फिल्म ने अपने सुरुवात के हफ्ते में अच्छा कारोबार किया।

Varun Dhawan Wallpapers No 6

Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images - Wallpaper , Photos In HD 6

Varun Dhawan Wallpapers No 7.Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images - Wallpaper , Photos In HD 7

Varun Dhawan Wallpapers No 8.Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images - Wallpaper , Photos In HD 8

2014 में Varun Dhawan ने  कॉमेडी फिल्म  “मै  तेरा  तेरा हीरो”  में इलियाना डी क्रूज़ और  नर्गिस फाखरी के साथ किया। यह फिल्म तेलुगू फिल्म कंडिरिगा का रीमेक थी। फिल्म ने अच्छा कारोबार किया।  इस फिल्म में Varun Dhawan के किरदार का नाम सिनु था जो पूरी पिक्चर में सिर्फ और सिर्फ मौज लेता हां दोनों एक्ट्रेस के साथ उसने बहुत मजा किया।

Mangal Pandey Images | First Freedom Fighter Mangal Pandey Wiki

Varun Dhawan Wallpapers No 9.

Dekho Sabse Sexy Varun Dhawan Images - Wallpaper , Photos In HD 9

Varun Dhawan Wallpapers No 10Varun Dhawan Images Varun Dhawan Images

2015 में निर्देशक श्रीराम राघवन ने अपनी  थ्रिलर फिल्म बदलापुर में बहुत ही दमदार रोले निभाया। यह फिल्म 2015 में रिलीज़ हुई थी। Varun Dhawan के साथ इस फिल्म में Yami Gautam , Nawazuddin Siddiqui, Radhika Apte ,Huma Qureshi जैसे पॉपुलर स्टार थे। इस फिल्म की कहानी बहुत ज्याद पॉपुलर हुई थी और Varun का एंग्री लुक बहुत से लोगो ने पसंद किया था।

Shaheed Udham Singh Images With Udham Singh Quotes

Varun Dhawan Images
उसके बाद 2015 में ही श्राद्धा कपूर के साथ एक डांस आधारित फिल्म ABCD 2 में काम किया। एबीसीडी 2 ने ₹ 1.57 बिलियन दुनिया भर में कमाए। Varun Dhawan ने शाहरुख खान, काजोल और कृति सनॉन के साथ फिल्म दिलवाले में काम किया। जिसमे वो SRK के छोटे भाई का रोले निभाया। लोगो ने इस फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया लेकिन फिर भी फिल्म ने कारोबार ठीक ठीक कर लिया।

Varun Dhawan Images

Varun Dhawan Images

धवन ने एक्शन फिल्म डिशूम में जॉन अब्राहम के साथ काम किया जो की 2016 रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन उनके भाई रोहित ने किया था। जैकलिन फर्नांडीज का भी रोल इस फिल्म में बहुत अच्छा था। इस फिल्म को भी अच्छी सफलता हासिल हुई।

Varun Dhawan Images

Varun Dhawan Images

2017 में Varun Dhawan ने “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” में एक बार फिर से आलिया भट्ट और कारण जोहर के साथ काम किया। इस फिल्म ने भी बहुत अच्छा कारोबार किया। इस  फिल्म में सिर्फ ये दिखाया गया है की Varun और आलिया की शादी कैसे नए तरीके से होती है। झांसी की रानी की तरह आलिया भट्ट अपने हिम्मत से सिंगापुर में नौकरी करती है। जिससे देकर वरुण धवन भी आलिया की बाहर ज्यादा इज़्ज़त करने लग जाता है।

 

Also Read:

Written by

Romi Sharma

I love to write on joblooYou can Download Ganesha, Sai Baba, Lord Shiva & Other Indian God Images

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.